उत्तराखंडराजनीति

कल उत्तराखंड आ रहे हैं राहुल गांधी, गंगा आरती में होंगे शामिल

हरिद्वार:- विधानसभा चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। स्टार प्रचारक लगातार देवभूमि में दस्तक दे रहे हैं। कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी हरिद्वार आ रहे हैं। राहुल गांधी इस दौरान किच्छा के किसानों के साथ वर्चुअल संवाद करने के साथ ही राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से भी जुड़ेंगे। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी गंगा आरती में भी शामिल होंगे।

कांग्रेस महामंत्री संगठन मथुरा दत्त जोशी ने बताया कि राहुल गांधी का कार्यक्रम सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में लाइव देखा जाएगा। इसमें लोग उनसे सवाल-जवाब भी कर सकेंगे। मुख्य कार्यक्रम हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र स्थित नेहरू युवा केंद्र में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा इसी दिन शाम को राहुल गांधी गंगा आरती में भी भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन से रोड शो के लिए भी अनुमति मांगी गई है। यदि अनुमति मिल जाती है तो वर्चुअल सभा के बाद एक रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि राहुल गांधी लगातार उत्तराखंड के मुद्दों के साथ उनके समाधान की बात करते रहे हैं। उनका यह दौरा भी निश्चित तौर पर मुद्दों के समाधान की दिशा में बड़ा कदम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *