न्‍यूजीलैंड क्रिकेट की जान कहे जाने वाले रॉस टेलर अपने करियर के आखिरी मैच से पहले फूट फूटकर रोते हुए नजर आए

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट की जान कहे जाने वाले रॉस टेलर अपने करियर के आखिरी मैच से पहले फूट फूटकर रोते हुए नजर आए

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट की जान कहे जाने वाले टेलर अपने करियर के आखिरी मैच से पहले फूट फूटकर रोते हुए नजर आए नेदरलैंड्स के खिलाफ हैमिल्‍टन में तीसरे वनडे मैच से पहले राष्‍ट्रगान के दौरान उनके आंसू छलक गए। इसके बाद उन्‍हें साथियों ने संभाला।

रॉस टेलर नेदरलैंड्स के खिलाफ अपने करियर का आखिरी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरे। इस दौरान टेलर के साथ उनकी पत्‍नी और बच्‍चे भी मौजूद थे। स्‍टार कीवी बल्‍लेबाज टेलर ने पिछले साल दिसंबर में ही अपने संन्‍यास का ऐलान कर दिया था। अब उनके आखिरी मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नीदरलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे मैच रॉस टेलर के करियर का अंतिम इंटरनेशनल मैच है। यही वजह रही कि कि नेशनल एंथम के समय टेलर रोने लगे और उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। टेलर को ऐसा देख मैदान में मौजूद लोग भी भावुक हो गए।

नेशनल एंथम के समय न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी टेलर अपने बच्चों के साथ मौजूद थे। दरअसल टेलर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से खुद को अलग कर लेंगे।IPL के 55 मुकाबलों में 124 के स्ट्राइक रेट से टेलर ने 1017 रन बनाए। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 81 रहा।

आखिरी मैच में नीदरलैंड के खिलाफ टेलर कुछ खास नहीं कर सके और केवल 14 रन बनाकर आउट हो गए। पर इतिहास उन्हें इस एक पारी के लिए नहीं बल्कि 16 वर्षों में उनके द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए याद करेगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.