Salaam Venky: काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Salaam Venky: काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल निर्देशक रेवती की फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म का शीर्षक सलाम वेंकी रखा गया है। पहले इसका नाम द लास्ट हुर्रे बताया जा रहा था। अब सलाम वेंकी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर सलाम वेंकी की रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, फिल्म सलाम वेंकी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 09 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। प्रशंसकों ने हार्ट इमोजी के साथ अभिनेत्री के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ब्लाइव प्रोडक्शंस और आरटीएकेई स्टूडियोज के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में राहुल बोस, आहाना कुमरा और राजीव खंडेलवाल नजर आ सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर सलाम वेंकी का क्लैश तुषार कपूर की मारीच से होगा। 9 दिसंबर को ही तुषार के प्रोडक्शन की मारीच दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता नसीरुद्दीन शाह नजर आएंगे। सलाम वेंकी से पहले 2 दिसंबर को ईशान खट्टर की फिल्म पिप्पा सिनेमाघरों में आएगी। सर्कस, गणपत और मैरी क्रिसमस 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान 30 दिसंबर को आएगी।

सलाम वेंकी की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। खबरों की मानें तो इसकी कहानी एक मां के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की चुनौतियों का सामना करती हैं। इसमें काजोल संघर्षपूर्ण मां का किरदार निभाएंगी। इस साल फरवरी में काजोल ने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने सेट से रेवती के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में इस प्रोजेक्ट से जुडऩे की खुशी जाहिर की थी।

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह द गुड वाइफ में दिखाई देंगी। उनकी यह सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। काजोल ने फिल्म त्रिभंगा से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था। इस अभिनेत्री ने फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद वह अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर में नजर आई थीं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी, जिससे काजोल को अपार शोहरत मिली। रेवती का असली नाम आशा केलुन्नी नायर है। वह एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और निर्देशक हैं, जिन्हें खासकर तमिल और मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचान मिली है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *