सनसनीखेज हत्या, शव रजाई में लपेट बोरे में किया बंद, मिनी बैंक चलाता था मृतक, कुछ समय पूर्व ही आया था देहरादून

सनसनीखेज हत्या, शव रजाई में लपेट बोरे में किया बंद, मिनी बैंक चलाता था मृतक, कुछ समय पूर्व ही आया था देहरादून

देहरादून:- देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत संजय कॉलोनी मोहिनी रोड रोड में एक युवक का शव उसी के किराए के कमरे में बोरे में बंद मिला। बताया जा रहा है कि जिस मकान में युवक का शव मिला है उसका यह कमरा 24 दिसंबर से बंद था। दुर्गंध आने के बाद मकान मालिक द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो बोरे में यह लाश बरामद की गई।

युवक की शिनाख्त अशरफ अली निवासी जफ्ता गंज नजीबाबाद के रूप में हुई है। जानकारी मिली है कि मृतक पिछले कुछ समय से देहरादून में आया था और यही रह कर लोगों से पैसे इकट्ठा करने का काम करता था। वह अपनी ही फाइनेंस कंपनी चलाता था।

युवक के कमरे से मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को फोन किया जिस पर मृतक अशरफ अली का चचेरा भाई सलमान मोहरी रोड आया। पुलिस के अनुसार बोरे में बंद युवक का शव पैरों से बंधा हुआ था और हत्या करने के बाद उसे रजाई में लपेटकर बोरे में बंद किया गया। यह मकान शाहनवाज का है जिस ने पुलिस को सूचना दी। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि पूरा मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ हो सकता है क्योंकि मौके पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि अशरफ अली का पाटनर उसकी कुछ पैसे लेकर चंपत हो चुका है।

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है इसके लिए उससे मिलने जुलने वालों का ब्यौरा जुटाया जा रहा है। सबको पंचनामा करने के बाद मोर्चरी भेजा गया है जहां कल उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *