भाई को तिलक लगाने आ रही बहन की सड़क हादसे में हुई मौत

भाई को तिलक लगाने आ रही बहन की सड़क हादसे में हुई मौत

जम्मू:- संभाग के जिला कठुआ में एक परिवार की खुशियां पलभर में गम में बदल गईं। बुधवार को भैया दूज के अवसर पर महिला अपने भाई को तिलक लगाने के लिए आ रही थी। इस दौरान रास्ते में वह सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही महिला के मायके और ससुराल दोनों घरों में चीख-पुकार मच गई।

जानकारी के अनुसार, प्रदेश के प्रवेशद्वार लखनपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी पर सवार दो लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को जिला अस्पताल कठुआ लाया गया, लेकिन स्कूटी सवार नीलम देवी को बचाया नहीं जा सका। वहीं, व्यक्ति का इलाज जारी है। हादसे का मार्मिक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह राजमार्ग पर जा रही स्कूटी को बस रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है।

बताया जा रहा है कि महिला कठुआ के गांव खरोट की रहने वाली थीं और उनकी शादी हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में हुई थीं। सूचना मिलते ही महिला के परिजन अस्पताल पहुंचे। अपनी बहन के इस तरह निधन से भाई और अन्य परिज बिलख उठे। वहीं, गांव में जिसे भी खबर मिली, उन्होंने इस पर गहरा शोक जताया। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *