मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जवान का ऑफर ठुकरा दिया था, अब वह फिर से फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं

पठान को मिली बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद से ही प्रशंसक शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान के इंतजार में हैं। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जून में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है और इससे जुड़ी खबरें आए दिन आती रहती हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जवान का ऑफर ठुकरा दिया। अब कहा जा रहा है कि वह फिर से फिल्म का हिस्सा बन गए हैं।

पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि तेलुगू अभिनेता अल्लू ने फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। हालांकि, एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने इन दावों को खारिज करते हुए पुष्टि की है कि पुष्पा स्टार जवान का हिस्सा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने लगभग एक महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग भी कर ली है। वह फिल्म में कैमियो करने वाले हैं।

हाल ही में शाहरुख की जवान के सेट से तस्वीरें लीक हो गई थीं, जिसके बाद से प्रशंसक बड़े पर्दे पर उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक हो गए थे। इस तस्वीर में अभिनेता एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे थे। इसके अलावा शाहरुख की दीपिका पादुकोण के साथ डांस करते हुए तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद कहा जा रहा था कि दोनों जवान के एक गाने में साथ दिखाई देंगे। हालांकि, अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

जवान में शाहरुख की जोड़ी साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जानी वाली अभिनेत्री नयनतारा के साथ बनी है। दोनों को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, वहीं विजय सेतुपति का कैमियो होगा। कहा रहा है कि 2 जून को रिलीज होने वाली फिल्म का टीजर मई के शुरुआत में जारी होगा।

एटली जवान के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाले हैं। जवान एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो समाज में गलतियों को ठीक करने और अपने अतीत का बदला लेने की कोशिश में लगा हुआ है। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, जिसमें शाहरुख का सामना एक शक्तिशाली खलनायक से होगा। इसी बीच में नायक की मुलाकात एक अनुभवी महिला अधिकारी से होगी, जो उसकी लड़ाई में भावनात्मक रूप से शामिल हो जाएगी।

शाहरुख राजकुमार हिरानी की डंकी में नजर आने वाले हैं। 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में उनके साथ पहली बार तापसी पन्नू दिखाई देंगी। इसके अलावा अल्लू पुष्षा 2 के साथ वापसी के लिए तैयार हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *