स्कूटी से जा रही छात्रा पर फायर करने वाले अभियुक्त को 48 घंटे में किया गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 देशी तमंचा किया बरामद

स्कूटी से जा रही छात्रा पर फायर करने वाले अभियुक्त को 48 घंटे में किया गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 देशी तमंचा किया बरामद

देहरादून:– दिनांक 30/11/2022 को थाना पटेलनगर पर वादी निवासी थाना पटेलनगर क्षेत्र जनपद देहरादून ने सूचना दी कि दिनांक 29-11-2022 को मेरी नाबालिग पुत्री सांय करीब 07:25 बजे ट्यूशन से अपने घर की तरफ आ रही थी रास्ते मे एक युवक ने मेरी नाबालिग पुत्री की स्कूटी रोकी और उस पर फायर कर दिया जिससे मेरी पुत्री ने पास के घर मे घुसकर अपनी जान बचायी और वह युवक वहां से भाग गया।

पुलिस टीम द्वारा पीड़ित लडकी एवं उसके पिताजी से अभियुक्त के हुलिये की जानकारी ली गई व घटनास्थल पर आस-पास लगे लगभग 32 सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों का गहनता से अध्ययन किया गया, तो पीडिता द्वारा बताये गये हुलिये से मिलता जुलता एक संदिग्ध युवक फुटेज में दिखाई दिया। जिसके फलस्वरूप मुखबिर की सूचना के आधार पर दिनांक 01/12/2022 को आईएसबीटी बस अड्डे के पास से अभियुक्त अक्षय कुमार पुत्र जोगेन्द्र निवासी गाँव चौंदहडी तहसील देवबन्द थाना देवबन्द जिला सहारनपुर उम्र 21 वर्ष को गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त तलाशी ली गयी तो गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना मे प्रयुक्त 01 देशी तमंचा बरामद किया गया।

पूछताछ करने पर आरोपी अक्षय कुमार द्वारा बताया कि वह उक्त युवती से प्यार करता था और लगभग दो साल से हम एक दूसरे से बात करते थे। लगभग 05 माह पूर्व हमारे बीच विवाद हो गया था, जिस कारण लगभग 05 माह से उक्त युवती मुझसे बात नहीं कर रही थी, जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मै आवेश में आकर देशी तमंचा लेकर अपने दोस्त नकुल के साथ उसके घर शिवालिक एन्क्लेव बंजारावाला पंहुचा। जहाँ वह मुझे घर के बाहर अपनी स्कूटी से आते हुए दिखी और मैने उससे बात करने की कोशिश की किन्तु वह मुझसे बात नही कर रही थी जिस कारण मैने गुस्से मे आकर उस पर देशी तमंचे से फायर कर दिया किन्तु वह बच गई और मै गोली चलाकर वहाँ से भाग गया।

वाँछित अभियुक्त:-
नकुल पुत्र जयकरण निवासी गाँव चौंदहडी तहसील देवबन्द थाना देवबन्द जिला सहारनपुर उम्र 20 वर्ष।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *