मनोरंजन

पिंक साड़ी शहनाज गिल का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

मुंबई: पंजाब की कैटरीना कहे जाने वाली शहनाज गिल को कम समय में जितनी लोकप्रियता मिली है, उतनी पॉपुलैरिटी शायद ही अब तक किसी को हासिल हुई है। बिग बॉस 13 में नजर आने बाद आज के समय में शहनाज गिल एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जिन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है। शहनाज गिल से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसे में उनकी साड़ी में कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, जो इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं।

शहनाज ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जैसा कि आप देख सकते हैं साड़ी में वे बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। एक के बाद एक शहनाज ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उस पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज में शहनाज को एक लाइट बेबी पिंक कलर की शिमर साड़ी में देखा जा सकता है। शहनाज ने इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज और गले में डायमंड नेकलेस के साथ पहना है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, “एक विश को सच कर रही हूं। आपको कैसा लग रहा है?”।

बता दें, शहनाज ने मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी है, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्ट पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बम फोड़ा सना ने”। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया”। इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी भी बनाकर शहनाज की फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *