गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे प्रेमी ने कमा लिए 10 अरब रुपये

गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे प्रेमी ने कमा लिए 10 अरब रुपये

इन दिनों दुनियाभर में एक ऐसे अरबपति की चर्चा हो रही है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे 10 अरब रुपये कमा लिए हैं। पूरी दुनिया इंग्लैंड के इस अरबपति की कहानी जानने को आतुर है कि आखिर इस शख्स ने गर्लफ्रेंड के बिस्तर पर लेटे-लेटे कैसे इतने रुपये कमा लिए। आइए आपको हम बताते हैं कि शख्स ने किस तरह इतने सारे रुपये कमा लिए हैं।

ऐप बनाकर रातोंरात बन गए अरबपति

इस शख्स का नाम है जॉनी बपफारहाट (Johnny Boufarhat). दरअसल, जॉनी ने इतने सारे पैसे एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप के जरिये कमाए हैं। जॉनी की गिनती इंग्लैंड के अमीर युवाओं में होती है। साल 2020 में जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा था। तब ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम काम कर रहे थे। इसे देखते हुए जॉनी ने अपनी गर्लफ्रेंड के बेडरूम में लेटे-लेटे एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Hopin बनाया।

जॉनी ने इस ऐप के लिए पहले फंड जमा किया. फिर इसके बनते ही भरपूर पैसे कमाए। जॉनी मेनचेस्टर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं। उनको ऐप का आइडिया साल 2018 में ही आया था, हालांकि तब उनके पास पैसे नहीं थे। साल 2018 में उन्होंने अपनी प्रेमिका के बेडरुम में लेटे-लेटे ऐप की कोडिंग की थी। बता दें कि ये जूम कॉल की तरह है। इससे लाइव वीडियो कॉल्स किया जा सकता है।

50 लाख से ज्यादा लोग यूज करते हैं ऐप

इसके लांच होने के सालभर के भीतर 50 लाख से ज्यादा लोग इसे यूज करने लगे हैं। इससे ऐप की वैल्यू 4 खरब 12 अरब 46 करोड़ 79 लाख 57 हजार रुपए से ज्यादा हो चुकी है। इस ऐप के बनाने के बाद जॉनी की गिनती रिच लिस्ट में 113वें नंबर पर होने लगी। जॉनी ने अब अचानक से इस ऐप के जरिए 10 अरब रुपए कमाए हैं। दरअसल, उन्होंने अब कंपनी के कुछ स्टॉक बेचे हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.