विधानसभा सत्र का दूसरा दिन हंगामेदार: धामी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा, सदन से वॉकआउट

विधानसभा सत्र का दूसरा दिन हंगामेदार: धामी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा, सदन से वॉकआउट

देहरादून: विधानसभा सत्र के दूसरे दिन सदन का कार्यवाही हंगामेदार रही। विधानसभा सत्र का दूसरा दिन हंगामेदार।एक तरफ सदन में कई विधेयक और अध्यादेश पटल पर रखे गए, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने महंगाई के मुद्दे को लेकर नियम 58 के तहत सवाल खड़े किए। इस दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ। संतोषजनक जवाब न मिलने पर विपक्ष ने सदन से वॉकआउट किया। विपक्ष ने दूसरे दिन धामी सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा। संतोषजनक जवाब न मिलने पर विपक्ष ने सदन से वॉकआउट किया।

प्रीतम सिंह ने बताया कि सरकार किसी भी तरह से विपक्ष की बातों को सुनने के मूड में नहीं है।सरकार महंगाई के मुद्दे पर पूरी तरह से उदासीन रवैया दिखा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में जनता महंगाई से त्रस्त है, लेकिन सरकार अपनी पीठ थपथपा ने से बाज नहीं आ रही है। प्रीतम सिंह ने कहा कि जब विपक्ष की लाख कोशिशों के बाद भी सदन में महंगाई को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो विपक्ष ने सदन का बहिष्कार करना ही बेहतर समझा।

सदन से बाहर आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह ने कहा कि महंगाई चरम पर है। खास तौर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। इसके बावजूद सरकार का कहना है कि उत्तराखंड में कहीं भी महंगाई नहीं है।जिससे साफ जाहिर होता है कि महंगाई को लेकर सरकार की मंशा ठीक नहीं है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.