उत्तराखंडक्राइम

शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को किया तार-तार, छात्राओं को अश्लील एसएमएस भेजने वाला शिक्षक दबोचा

हरिद्वार:- 17 नवंबर को प्रधानाचार्य पी बी म्यु0 इंटर कॉलेज (भल्ला कॉलेज) मायापुर हरिद्वार द्वारा कोतवाली नगर हरिद्वार पर स्कूल के एक अध्यापक सुनील कुमार द्वारा छात्राओं का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न किए जाने के सम्बन्ध में शिकायत दी गई। शिकायत की जांच नगर निगम आयुक्त के माध्यम से कराए जाने पर प्रकरण की पुष्टि होने पर आरोपी शिक्षक को निलंबित किया गया व सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया।

छात्राओं से जुड़े प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा तत्काल टीम गठित कर ठोस विवेचना के आधार पर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था।

नियमानुसार कार्यवाही करते हुए विवेचक द्वारा भल्ला कॉलेज के प्रिंसिपल एवं अन्य अध्यापकों के बयान लिए गए तो पाया गया कि अभि0 द्वारा छात्राओं के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से अश्लील मैसेज किए गए हैं एवं उनका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया गया है। घटना के बाद से पीड़ित छात्राएं इतने भारी मानसिक अवसाद से ग्रसित हैं कि बयान देने तक की स्थिति में नहीं हैं।

घटना के संबंध में विभिन्न माध्यमों से संपर्क करने की कोशिश करने के बावजूद आरोपी सुनील कुमार द्वारा विवेचना में सहयोग न करने व लगातार छुपने पर एसएसआई अनिल चौहान के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कल दिनांक 25.11.22 को सुनील कुमार को उसकी बहन के सहारनपुर स्थित घर से से गिरफ्तार किया गया एवं आज न्यायालय पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *