बीस्ट के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जानिए कब रिलीज होने वाली है फिल्म

बीस्ट के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जानिए कब रिलीज होने वाली है फिल्म

अभिनेता विजय ने निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की विस्फोटक एक्शन थ्रिलर बीस्ट में वीरराघवन नामक एक जासूस की भूमिका निभाई है, जिसकी कहानी एक मॉल के अंदर होती है। फिल्म के निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर का एक ट्रेलर जारी किया, जिसमें निर्देशक सेल्वाराघवन को फिल्म में एक वार्ताकार की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर से पता चलता है कि ईस्ट कोस्ट मॉल नामक एक मॉल को आतंकवादियों ने घेर लिया है और सरकार द्वारा एक वार्ताकार (सेल्वाराघवन) को उनके साथ बातचीत करने के लिए बुलाया जाता है।

वार्ताकार को यह जानकर राहत मिली कि सबसे अच्छे जासूसों में माने जाने वाले वीरराघवन (विजय) नामक एक भारतीय सैनिक मॉल के अंदर है। ट्रेलर से पता चलता है कि वीरराघवन मंत्रियों से भी आदेश लेने वाले नहीं हैं। वास्तव में, एक बिंदु पर वार्ताकार उसे अजीब जानवर के रूप में वर्णित करता है।

वास्तव में, ट्रेलर को यूट्यब पर रिलीज होने के केवल 15 मिनट में 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 15 मिनट में ट्रेलर को 2,60,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया। फिल्म, जिसमें पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका निभा रही हैं, 13 अप्रैल को स्क्रीन पर आने वाली है।

ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने 13 अप्रैल की रिलीज डेट को फाइनल किया है। यह फिल्म सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। सन पिक्चर्स ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म से विजय के लुक वाला एक नया पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म ‘बीस्ट’ के नए पोस्टर को शेयर करते हुए सन पिक्चर्स ने कैप्शन में लिखा- 13 अप्रैल से बीस्ट। फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है।

फिल्म बीस्ट एक गैंगस्टर थ्रिलर मूवी है। नेल्सन, विजय की फिल्म मास्टर भी डायरेक्ट कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिलहाल, बीस्ट की बात करें तो इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, शाइन टॉम चाको, योगी बाबू, वीटीवी गणेश और रेडिन किंगस्ले जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.