रोमांस, रोमांच और कॉमेडी से लबरेज है तापसी की फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर

रोमांस, रोमांच और कॉमेडी से लबरेज है तापसी की फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर

अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले काफी समय से फिल्म लूप लपेटा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनका एक अलग अंदाज और अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद इसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई थी और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। खुद तापसी ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी है।

ट्रेलर की शुरुआत तापसी के एक डायलॉग से होती है, जिसमें वह कहती हैं, दुनिया से मार खाने की हमें आदत हो गई थी, इसलिए हमने एक-दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। फिर शुरू होती है फिल्म की कहानी। इसमें अलग-अलग किरदार 50 लाख रुपये के लिए जद्दोजहद करते दिख रहे हैं। जहां तापसी एक तेज तर्रार लडक़ी बनी है, वहीं ताहिर एक आलसी लडक़े के रूप में दिख रहे हैं, जो जुआ खेलने का शौकीन है।

फिल्म लूप लपेटा

लूप लपेटा के ट्रेलर में रोमांस, रोमांच, कॉमेडी, शानदार संगीत और सस्पेंस का तडक़ा लगाया गया है। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के रूप में ताहिर राज भसीन और तापसी की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है। फिल्म में तापसी का मनमौजी अंदाज इसे लेकर उत्सुकता पैदा करता है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर लिखा, 50 लाख, 50 मिनट। क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ? फिल्म लूप लपेटा 4 फरवरी को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर। बता दें कि यह जर्मन फिल्म रन लोला रन का बॉलीवुड रीमेक है। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। मेकर्स पहले इस फिल्म को सिनेमाघरों में लाना चाहते थे, लेकिन अब इसे सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर लाया जा रहा है।

फिल्म लूप लपेटा

तापसी ने हाल ही में फिल्म के बारे में बात की और इसे एक विचित्र कॉमेडी बताया। उन्होंने कहा, लूप लपेटा भारतीय सिनेमा में अब तक पढ़ी या देखी गई सबसे विचित्र कॉमेडी में से एक है। अच्छी बात है कि लूप लपेटा नेटफ्लिक्स पर आ रही है, क्योंकि मैं चाहती हूं कि दुनियाभर के दर्शक इसे देखें। आकाश भाटिया ने कहा, फिल्म को बनाने में जिस उल्लास से हम गुजरे हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

तापसी फिल्म शाबाश मिठू में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। खास बात है कि उनकी यह फिल्म भी 4 फरवरी को रिलीज होगी, लेकिन अब तक की जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। तापसी वो लडक़ी है कहां में प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी। फिल्म ब्लर से वह बतौर निर्माता भी जुड़ी हुई हैं। तमिल फिल्म जन गण मन में भी तापसी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा का भी हिस्सा हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.