अन्य राज्यक्राइम

महिला मित्रों के साथ नशेबाजी कर रहे युवक को टोकना पड़ा भारी, सिपाही को लात मारकर गिराया

कानपुर:-  कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मकड़ीखेड़ा रोड पर दो महिला मित्रों के साथ घूम रहे युवक को जेब्रा सिपाहियों ने टोका तो वह गाली गलौज करने लगा। एक सिपाही को लात मार कर गिरा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान शारदा नगर निवासी प्रखर के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि प्रखर अपनी दो महिला मित्रों के साथ नशे में धुत होकर मकड़ी खेड़ा रोड पर देर रात ढाई बजे घूम रहा था। वहां गश्त कर रहे सिपाही गौरव सिंह ने प्रखर को रोककर देर रात टहलने का कारण पूछा तो प्रखर नाराज हो गया। महिला मित्रों को पास के एक अपार्टमेंट में छोडऩे की बात कहते हुए गाली गलौज और अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर प्रखर ने सिपाही को लात मारकर जमीन पर गिरा दिया। इस दौरान नौकरी से हटवा देने की धमकी देते हुए प्रखर में बीच रोड पर नशेबाजी शुरू कर दी।

सिपाही के वीडियो बनाने पर आक्रोशित प्रखर ने मोबाइल छीन जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। यह देख सिपाही ने कल्याणपुर थाने में मामले की जानकारी दी। इस मामले में कल्याणपुर एसीपी विकास कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट के दौरान पीडि़त सिपाही के पैर में चोट भी लगी है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *