मनोरंजन

ओटीटी का होगा ‘भौकाल’, रिलीज होने जा रही हैं ये सीरीज और फिल्में

कोरोनाकाल के बाद से दर्शकों के मनोरंजन की जिम्मेदारी ओटीटी ने उठाई है। यहां हर दिन दर्शकों के लिए कुछ नया परोसा जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण जो लोग घरों में कैद हैं उनके लिए ओटीटी ही मनोरंजन का जरिया बन चुका है। तो नजर डालते हैं कुछ ऐसी वेब सीरीज पर जो इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं।

हाऊ आई मेट योर फादर
हाऊ आई मेट योर फादर (How I Met Your Father)

हिलेरी डफ का यह शो 19 जनवरी को Disney+ Hotstar पर रिलीज होने जा रहा है।

टू हॉट टू हैंडल (Too Hot To Handle Season 3)

वहीं नेटफ्लिक्स पर टू हॉट टू हैंडल सीजन 3 भी 19 जनवरी को ही रिलीज हो रही है।

भौकाल 2 (Bhaukaal Season 2)

एमएक्स प्लेयर की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक भौकाल का नया सीजन 20 जनवरी को रिलीज हो रहा है। भौकाल सीजन 2 में एक बार फिर से मोहित रैना फिर से एसपी सिकेरा के किरदार में वापसी कर रहे हैं। सीजन 2 में भी मोहित रैना फिर से क्राइम का सफाया करते हुए नजर आने वाले हैं। दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

द रॉयल ट्रीटमेंट (The Royal Treatment)

द रॉयल ट्रीटमेंट 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसको रिक जैकोबसन ने डायरेक्ट किया है। इसके लेखक हैं हॉली हेस्टर। द रॉयल ट्रीटमेंट के ट्रेलर को फैंस ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म को आप अंग्रेजी में देख सकते हैं।
विज्ञापन

(Unpaused: Naya Safar)

अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में शामिल रुचिर अरुण निर्देशित फिल्म तीन तिगाड़ा में साकिब सलीम, आशीष वर्मा और सैम मोहन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनपॉज्ड: नया सफर नाम की इस फिल्मावली में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में पेश की जाएंगी, जिनमें से हर एक विशिष्ट रूप से उन चुनौतियों को सामने रखती है जिससे महामारी के दौरान हर किसी को निपटना पड़ा। 21 जनवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर इसका 240 से अधिक देशों में ग्लोबल प्रीमियर होने वाला है।

ओजार्क 4 (ozark Season 4)
ओजार्क एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होती है इसे 2017 में बिल डब्यूक और मार्क विलियम्स ने बनाया गया था और पहली बार 21 जुलाई, 2017 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था। ओजार्क सीजन 4 को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। इसका पहला पार्ट 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाला है।
36 फार्महाउस (36 FarmHouse)

36 फार्महाउस जी-5 पर 21 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। 36 फार्महाउस प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और जी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *