मनोरंजन

उर्वशी रौतेला टॉक डर्टी टू मी,विगल विगल, स्वाला और ट्रम्पेट्स जैसे गानों के हिटमेकर जेसन डेरुलो के साथ करेंगी काम

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने आगामी संगीत एकल के लिए लोकप्रिय गायक जेसन डेरुलो के साथ सहयोग की घोषणा की है, जो टॉक डर्टी टू मी, विगल विगल, स्वाला और ट्रम्पेट्स जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक साझा की और गाने के लिए अपने सहयोगी की आधिकारिक घोषणा की। उर्वशी के साथ काम करने पर जेसन डेरुलो ने कहा कि जानू में उर्वशी रौतेला के साथ काम करना एक खुशी है। वह भारतीय सुंदरता का एक चमकदार उदाहरण हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उर्वशी रौतेला दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत औरत भी हैं।

वह एक उत्कृष्ट अभिनेता और कलाकार हैं। वह परम वैश्विक आइकन हैं। शाहरुख खान के बाद बॉलीवुड की एकमात्र फिल्म व्यक्ति जिसे मैं जानता हूं, वह उर्वशी रौतेला हैं। वह बहुत प्रसिद्ध हैं। मैं उद्योग पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मुझे भावनाएं और नृत्य पसंद है, जिसमें भारतीय फिल्में शामिल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।

अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ब्लैक रोज में थिरुट्टू पायल 2 के हिंदी रीमेक के साथ मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ रुपये के बड़े बजट की फिल्म द लीजेंड के साथ तमिल में अपनी शुरूआत करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *