अन्य राज्यउत्तराखंडक्राइमदेहरादून

अलीगढ़ में रहने वाला शातिर चोर देहरादून के एक मकान में चोरी के आरोप में किया गया गिरफ्तार

देहरादून:– अलीगढ़ में रहने वाला शातिर चोर देहरादून के एक मकान में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनाक 18/02/2022 कमलेश प्रसाद मनवाल पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी रांझावाला डांग निकट नागेश्वर मंदिर रायपुर देहरादून ने थाने पर आकर लिखित प्रार्थना पत्र दिया कि मेरे मकान रांझावाला धाम निकट नागेश्वर मंदिर रायपुर देहरादून पर दिन के समय अज्ञात चोरो द्वारा घर के अंदर घुस कर अलमारी का ताला तोड़कर जेवरात और नगदी चोरी कर ली गई है।

घटना के अनावरण हेतु थाना रायपुर पुलिस द्वारा टीम का गठन किया गया। जिस क्रम में दिनांक 1 फरवरी 2022 को पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त विनोद को गिरफ्तार किया गया था एवं घटना में शामिल अन्य अभियुक्त की तलाश की जा रही थी।

पुलिस टीम द्वारा की गयी कार्यवाहीः वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई करते हुए 17/4/2022 को पुलिस टीम द्वारा दिल्ली से अभियुक्त तरुण चौधरी पुत्र महेंद्र चौधरी निवासी ग्राम रक्रण थाना पीसादा जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश को मय चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त से पूछताछ के दौरान 01 अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं अन्य सामान की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तगणः
1- तरुण चौधरी पुत्र महेंद्र चौधरी निवासी ग्राम रक्रण थाना पीसादा जिला अलीगढ़ उत्तर प्रदेश
हाल निवासी मां भगवती कॉलोनी रामनगर खंदौली आगरा उत्तर प्रदेश उम्र 34 वर्ष

वांछित अभियुक्त
जैकी उर्फ जुबीन पुत्र अज्ञात निवासी नंद की राम कॉलोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश

अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास
अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है

अभियुक्त से बरामदगी का विवरणः
1- ₹ 52000 हजार रुपए नगद
2- एक पीली धातु का मांग का टीका
3- पीली धातु का झुमका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *