जानना चाहते हैं क्यों आमिर ने फैसला किया है कि वह लाल सिंह चड्ढा से सलमान का कैमियो हटा देंगे?

जानना चाहते हैं क्यों आमिर ने फैसला किया है कि वह लाल सिंह चड्ढा से सलमान का कैमियो हटा देंगे?

आमिर खान पिछले काफी समय से फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इसकी घोषणा हुई है, सलमान खान का नाम इससे जुड़ता रहा है। खबर आ रही थी कि वह इसमें मेहमान भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन अब सलमान इससे अलग हो गए हैं। अब जो दर्शक फिल्म में सलमान की झलक देखने का इंतजार कर रहे थे, वे बेशक इस खबर से निराश हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा कोरोना महामारी के दौरान शूट हुई है, जिस कारण आमिर ने शूटिंग के दौरान कई बार ट्राई किया कि सलमान की डेट्स मैच हो जाएं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है। सलमान भी लगातार अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं, जिस कारण वह लाल सिंह चड्ढा को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। अब आखिरकार आमिर ने फैसला किया है कि वह लाल सिंह चड्ढा से सलमान का कैमियो हटा देंगे।

लाल सिंह चड्ढा पहले 14 मार्च को रिलीज होने वाली थी और अब यह 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आमिर ने आज ही यह ऐलान किया है। खबर है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया है, जिस कारण उन्होंने इसे आगे बढ़ाया है। 11 अगस्त के दिन ही अक्षय कुमार की रक्षाबंधन रिलीज होगी। ऐसे में साफ है कि अगस्त के महीने में आमिर और अक्षय के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी।

लाल सिंह चड्ढा भारत की आजादी से लेकर अब तक का समय दर्शकों के सामने पेश करेगी। कहा जा रहा था कि इसमें सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया और शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की झलक देखने को मिलेगी। खबर थी कि लाल सिंह चड्ढा भारतीय सिनेमा की अकेली ऐसी फिल्म होने वाली है, जिसमें तीनों खान एकसाथ दिखाई देंगे, जिस कारण फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अब फैंस का दिल टूट गया है।

सलमान और आमिर ने 1994 में आई कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ काम किया था। इसमें दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म सुपर-डुपरहिट थी। हालांकि, इसके बाद सलमान और आमिर को कभी किसी फिल्म में साथ नहीं देखा गया।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने आमिर के प्रोडक्शन में बनी म्यूजिकल ड्रामा फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। इस फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी और एरिक रोथ ने साथ में लिखी है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.