देहरादून रोड लच्छीवाला- बस में लगी आग, बस में बैठे 37 यात्रियों में मची अफरा-तफरी

देहरादून रोड लच्छीवाला- बस में लगी आग, बस में बैठे 37 यात्रियों में मची अफरा-तफरी

ऋषिकेश:- आज देहरादून से बरेली जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में देहरादून रोड पर लच्छीवाला  टोल प्लाजा के समीप अचानक आग लग गई जिसमें बैठे सभी यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही  बस ड्राइवर द्वारा सूझ बूझ दिखाते हुए बस को जल्दी से रोककर उसमें सवार सभी यात्रियों को बस से उतार लिया गया जिससे किसी भी तरह कि कोई जानमाल की बड़ी दुर्घटना  होने से बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून आईएसबीटी से बरेली जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस में 37 सवारीयां मौजूद थीं। जैसे ही बस ऋषिकेश  हरिद्वार रोड पर स्थित लच्छी वाला  टोल प्लाजा के पास पहुंची अचानक बस में आग लग गई जिससे बस में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि बस में इंजन से धुंआ निकलते ही ड्राइवर ने बस रोक दी, जिससे आग लगने से पूर्व ही सभी सवारियां बस से उतर गईं नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजविक्रम पंवार ने बताया कि बस देहरादून से बरेली जा रही थी। जिसमें रास्‍ते में आग लग गयी। बस में 37 सवारीयां मौजूद थीं।आग लगने से कोई भी सवारी हताहत नहीं हुई है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.