पुलिस कप्तान अजय सिंह बैठक में मातहतों को समझाया अपने कार्य करने का ढंग

पुलिस कप्तान अजय सिंह बैठक में मातहतों को समझाया अपने कार्य करने का ढंग

हरिद्वार:- जनपद हरिद्वार की कमान संभालने के साथ ही एसएसपी अजय सिंह ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए अपने तेवरों को दर्शा दिया है। हरिद्वार की कमान संभालने के बाद उन्होंने यातायात व्यवस्था एवं गोकशी के मामलों को लेकर त्वरित एक्शन लिए। वहीं उन्होंने अपने मातहतों को स्पष्ट कर दिया है कि नसे के कारोबार को लेकर छोटे-छोटे पेडलर्स को पकड़कर कुछ हासिल होने वाला नहीं है और यदि नशे का समूल नाश करना है तो उसके लिए बड़े सौदागरों को सलाखों के पीछे भेजना होगा।

एसएसपी ने आज पुलिस कार्यालय में अपराध बैठक ली जिसमें शिकायतकर्ता की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करने के आदेश दिए। साथ ही उन्होंने थाने में आने वाले लोगों को भयभीत करने की बजाय उनके साथ अच्छा व्यवहार करने को कहा।

एसएसपी अजय सिंह ने महिला एवं बाल संबंधित अपराध यातायात व्यवस्था, अनुशासन, पुलिस परफॉर्मेंस में सुधार, वाहन चोरियों पर लगाम एवं रिकवरी गृह भेदन की घटनाओं पर अंकुश तथा गोकशी जैसे कुकृत्य पर पूरी गंभीरता के साथ रोक लगाने के निर्देश दिए।

एसएसपी अजय सिंह ने स्पष्ट किया कि अच्छा कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा लेकिन जो भी लापरवाही दिखाएगा या फिर विवेचना या अपराधियों के साथ सांठगांठ में लिप्त पाया गया उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने में तनिक भी देर नहीं लगाएंगे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *