मतदान के संबंध में लिया गया फीडबैक

मतदान के संबंध में लिया गया फीडबैक

पौड़ी: सोमवार को मतदान होने के बाद मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी अपने-अपने कामों में व्यस्त दिखाई दिए। कोई कार्यकर्ताओं से सोमवार को हुए वोटिंग की फीड बैक लेता मिला तो कोई अपने खर्चों का लेखा-जोखा देखता हुआ। मंगलवार को भी पार्टी के दफ्तरों में चहल-कदमी रही। कार्यकर्ताओं और समर्थकों का क्षेत्रों से आने का सिलसिला लगा रहा। जिन जगहों से समर्थक या कार्यकर्ता नहीं पहुंचे वहां मोबाइल पर बात करते हुए अपनी-अपनी स्थति का पता लगाया गया। फीडबैक से कभी आश्वस्त होते तो कभी नहीं भी, फिर कनफर्म करने के लिए दूसरी जगह बात करते। मतदान के बाद मंगलवार को गुणा भाग बूथ वार अपडेट होता रहा।

चुनाव अभिकर्ता से लेकर बूथों पर तैनात पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा वहां पड़े वोटों का आंकलन और अपने पक्ष में हुए मतदान को लेकर फीड बैक लिया गया। पौड़ी सीट से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी सुबह तहसील पहुंचे और यहां चुनावी खर्चों को लेकर जरूरी कामकाज निपटाते दिखाई दिए। इसी दौरान क्षेत्र से फोन भी आते रहे और वह वहां हुए मतदान को लेकर अपडेट में भी लेते रहे। साथ में पार्टी कार्यकर्ताओं की रायशुमारी होती रही। यहां थकान जैसी हालत बिल्कुल नहीं दिखी। इसके बाद शहर में भी भ्रमण हुआ। कार्यकर्ता अपने स्तर से मतदाताओं को टटोलते रहे और उसके बाद अपने फीडबैक को चेक करते रहे। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी नवल किशोर भी मंगलवार को पौड़ी मुख्यालय में रहे। रास्ते में जो भी आता उसी से मिलते। लंबी चर्चा होती और फिर आगे बढ़ जाते। साथ-साथ फोन भी सुनते और चर्चा में व्यस्त हो जाते। पार्टी दफ्तर में भी कार्यकर्ता चुनाव को लेकर चर्चा में व्यस्त दिखाई दिए। जिलाध्यक्ष से लेकर अन्य पदाधिकारी शहर और विधानसभा सीट के ग्रामीण इलाकों में हुए पोल पर चर्चा करते।

सतपुली में महाराज और पोखड़ा में केशर सिंह कार्यकर्ताओं से मिले

मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी अपने-अपने हिसाब से व्यस्त दिखाई दिए। चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सुबह सेडियाखाल थे। यहां से चलते हुए वह नौगांवखाल पहुंचे। रास्ते भर उन्होंने चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का भी धन्यवाद दिया। जगह-जगह उन्होंने कार्यकर्ता से मुलाकात की और सोमवार को हुई वोटिंग को लेकर भी फीडबैक लिया। इसके बाद सतपुली पहुंचे महाराज ने कार्यकर्ताओं संग बातचीत की और पार्टी के पक्ष में हुए मतदान को लेकर जानकारी ली।

महाराज ने कहा कि जिस तरह से कार्यकर्ता चुनावी प्रचार में दिन रात मेहनत करते रहे उसी तरह से कर्मचारियों ने भी चुनाव ड्यूटी की। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष केशर सिंह नेगी भी मंगलवार को पोखड़ा से लेकर अन्य जगहों पर लोगों से मिलते रहे। समर्थक और कार्यकर्ताओं ने उन्हें जगह-जगह फीडबैक दिया। बूथों को लेकर भी केशर सिंह नेगी ने कार्यकर्ताओं और अपनी टीम से बातचीत की। विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को सुबह से ही केशर सिंह नेगी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करनी शुरू कर दी थी। रास्ते में आ रहे फोनों को भी उन्होंने सुना। उनके साथ पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी थे।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.