अन्य राज्य

“हमने कप्तान और जजों को पीटा है, जरुरत पड़ी तो सभी सिपाहियों को भी पीटेंगे” बोले ग़ाज़ियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव नितिन यादव

हापुड़ घटना के बाद से वकील हड़ताल पर हैं। प्रदेश के विभिन्न जिलों में वकील आंदोलित हैं और अपनी मांग पर आड़े हैं। इसी के तहत हापुड़ में वकीलों का आंदोलन जारी है। यहां जारी वकीलों के आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे ग़ाज़ियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव नितिन यादव का बड़बोलापन वाला बयान सामने आया है।

नितिन यादव के बड़बोलेपन का एक वीडियो सामने आया है जो सुर्खियों में है। इस वीडियो में वह यह बोलते सुने जा सकते हैं कि आपके (वकीलों) सामने किसी की भी हस्ती नहीं है। ऐसा कोई दिन नहीं बीत जब हमने पुलिसवाले ना पीटे हो। हमने कप्तान पीटे हैं और जज भी पिटे हैं। अगर जरूरत पड़ी तो थाने में घुसकर एक-एक सिपाही को भी पीटेंगे।

नितिन यादव के इस बड़बोलेपन की वजह से वह सुर्खियों में हैं। यह वीडियो किस दिन का है इसकी जानकारी अभी स्पष्ट रूप से नहीं है. लेकिन वीडियो में नितिन यादव जिस तरह से वकीलों को भड़काते हुए दिख रहे हैं जो कि स्पष्ट दिख रहा है।

गौरतलब है कि हापुड़ में पुलिस द्वारा वकीलों पर लाठी चार्ज किए जाने के बाद से अधिवक्ता आंदोलन कर रहे हैं। हालांकि कुछ मुद्दों पर सरकार से सहमति बनने के बाद वकीलों द्वारा आंदोलन वापस लेने की खबरें सामने आई थीं. लेकिन, अभी तक वकीलों का धरना खत्म नहीं हुआ है. जिसके चलते आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *