पुलिस टीम द्वारा ग्राम हरीपुर नवादा में एक बंद घर में दबिश देते हुए बरामद की 113 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब

पुलिस टीम द्वारा ग्राम हरीपुर नवादा में एक बंद घर में दबिश देते हुए बरामद की 113 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब

देहरादून:- चौकी प्रभारी जोगीवाला उपनिरीक्षक पंकज तिवारी व सहयोगी पुलिस टीम द्वारा ग्राम हरीपुर नवादा में एक बंद घर में दबिश देते हुए 113 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की बरामदगी की है। उपनिरीक्षक पंकज तिवारी को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम हरिपुर में एक घर में भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब रखी हुई है, जिस पर उपनिरीक्षक पंकज तिवारी द्वारा हरिपुर नवादा में एक घर पर दबिश दी गई तो उक्त आवास बंद मिला व घर के अंदर की लाइट जली हुई मिली.

स्थानीय जनप्रतिनिधियों को साथ लेकर भवन का मुख्य गेट का ताला तोड़ा गया व घर के अंदर जाकर चेक किया गया तो उक्त आवास में भारी मात्रा में अवैध शराब रखी मिली। जिस पर उक्त शराब को कब्जे पुलिस लेकर थाना नेहरू कॉलोनी पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है, चेकिंग के दौरान उक्त घर पर भारी मात्रा में विभिन्न अंग्रेजी शराब के ब्रांडों के रैपर भी बरामद हुए हैं। भवन स्वामी के संबंध में जानकारी की जा रही है। शीघ्र ही उक्त अवैध शराब के स्वामी व परिवहनकर्ता को गिरफ्तार किया जाएगा।

बरामदगी का विवरण

1- 48 बोतल रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब
2- 48 बोतल मैक डोवेल अंग्रेजी शराब
3- 384 बोतल ओल्ड स्मगलर अंग्रेजी शराब
4- 876 बोतल 999 पावर स्टार अंग्रेजी शराब
(कुल 1356 बोतल अंग्रेजी शराब) 113 पेटी
( बरामद शराब की अनुमानित कीमत लगभग 20 लाख रुपये है।)

घटनास्थल को देखने पर उक्त स्थान पर भारी मात्रा में शराब के रैपर प्राप्त हुए, जिस पर फोर सेल इन सीएसडी ओनली अंकित था, जिसके आधार पर प्रथम दृश्यता ऐसा प्रतीत होता है कि तस्करों द्वारा शराब को हरियाणा से अवैध रूप से आयात कर उसके रैपर को निकाल कर पुनः उत्तराखंड आबकारी का या फॉर सेल इन सीएसडी ओनली का रैपर चिपका कर शराब को भारी कीमतों पर फुटकर में बेचा जाता था, उनके द्वारा बताया गया कि इस संबंध में भी गहन जांच की जाएगी व नशे में संलिप्त समस्त व्यक्तियों के खिलाफ कठोरतम कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा ₹ 10000 के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.