अन्य राज्यराष्ट्रीय

बीमार पिता को ठेले पर अस्पताल ले गया 6 साल का मासूम, हर कोई रह गया दंग

भोपाल:- छह साल का बच्चा बीमार पिता को ठेले पर लेकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा। यह मामला  तब सामने आया, जब कुछ लोगों ने लडक़े को उसकी मां के साथ ठेले को धकेलते देखा और घटना का वीडियो वायरल कर दिया। यह घटना सिंगरौली जिले के बलियारी कस्बे की है। पीडि़त परिवार एक घंटे से अधिक समय तक एंबुलेंस का इंतजार करता रहा, लेकिन वाहन के आने में देरी के कारण बच्चे को अपने पिता को ठेले पर अस्पताल ले जाना पड़ा।

वायरल वीडियो में, टी-शर्ट और नीली डेनिम पहने एक लडक़ा गाड़ी की गति को नियंत्रित करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। वह तीन किलोमीटर तक ठेला लेकर गया। उसकी मां भी ठेले को धक्का दे रही थी।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद सिंगरौली जिला प्रशासन ने मामले का संज्ञान लिया और शनिवार शाम को मामले की जांच के आदेश दिए

सिंगरौली के अतिरिक्त कलेक्टर डी.पी. बर्मन ने प्रेस से कहा,पता चला है कि एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण मरीज को उसकी पत्नी और मासूम बेटे को ठेले पर लेकर अस्पताल ले जाना पड़ा। मुख्य चिकित्सा अधिकारी और सिविल सर्जन को निर्देश दिया गया है कि एंबुलेंस उपलब्ध नहीं होने के कारणों का पता लगाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *