कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बल की आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को ढेर किया है। कश्मीर जोन पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शोपियां के जैनापोरा इलाके के चेरमार्ग में मुठभेड़ हुई। इस कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकी मारा गया है। जवानों द्वारा इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने यहां तलाशी अभियान चालाया। जैसे ही टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसकी जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है। इससे पहले शुक्रवार को श्रीनगर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में आतंकियों ने नापाक हरकत करते हुए ग्रेनेड हमला किया। हमले में पुलिस का एक जवान जख्मी हुआ है।

सड़क पर फेंके गए ग्रेनेड के धमाके से आसपास की तीन दुकानों के शीशे टूट गए और एक ऑटो भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हमले के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश में संयुक्त अभियान चलाया। वहीं, गुरूवार को शोपियां में दहशतगर्दों ने सीआरपीएफ नाके पर ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.