आम आदमी पार्टी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में किया पुतला दहन आप का आरोप उत्तराखंड में कानून व्यवस्था बद से बदतर

आम आदमी पार्टी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में किया पुतला दहन आप का आरोप उत्तराखंड में कानून व्यवस्था बद से बदतर

देहरादून:- आज आम आदमी पार्टी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड में भाजपा नेता पुत्र का हाथ होने पर भाजपा सरकार का पुतला फूंका आज जैसे ही अंकिता भंडारी हत्याकांड में अंकिता का शव बरामद हुआ इसके रोष में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आराघर स्थित प्रदेश कार्यालय में एकत्रित हुए और आरा घर चौक के निकट भाजपा सरकार का पुतला फूंका ।

अधिक जानकारी देते हुए गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने कहां की भाजपा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है वही उसके नेता पहाड़ की बेटियों के साथ कुकृत्य करते हैं उन्होंने कहा अंकिता भंडारी हत्याकांड से पूरा प्रदेश निशब्द है इस घटना से पूरे प्रदेश में एक शोक की लहर दौड़ गई है उन्होंने कहा की इस घटना से भाजपा का चाल ,चरित्र और चेहरा सामने आ चुका है उत्तराखंड व पूरे देश की जनता इस घटना को देख रही है एवं लोगों में गुस्सा एवं रोष है ।

उन्होंने आगे कहा यह घटना अत्यंत निंदनीय है। सत्ताधारी पार्टी के नेता के पुत्र द्वारा किया गया यह कृत्य अपने आप में कानून व्यवस्था के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के भाजपा के जुमले की पोल खोलता है। एक तरफ सरकार महिलाओं को समानता के अधिकार की बात चिल्ला चिल्ला कर कह रही है, तो दूसरी तरफ प्रदेश में लगातार बेटियों पर बहनों पर जिस तरह से अत्याचार हो रहे हैं, जिस तरह से दहेज के लोभियों से लेकर के हवस के भेड़िए निडर होकर अत्याचार कर रहे हैं वह अपने आप में चिंताजनक है।

इस अवसर पर पार्टी उपाध्यक्ष रजिया बैग ने कहा अंकिता की हत्या ने निश्चित रूप से राज्य की कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा किया है। सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है। क्योंकि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में छोटे-छोटे अपराध करने पर अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाए गए अपराधी पुत्रों के पिता और परिजनों को गिरफ्तार किया गया, उत्तराखंड में अंकिता के साथ हुए वीभत्स हादसे के अपराधियों को सामान्य रूप से गिरफ्तार करना अपराधियों के हौसले बुलंद कर रहा है। सरकार अगर इस मामले में गंभीर है और उसका बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा वास्तव में चरितार्थ करना चाहते हैं तो अंकिता के अपराधियों का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर 6 महीने में कोर्ट से सजा करवाने का सरकार को निर्णय लेना चाहिए। उनकी उन संपत्तियों पर जहां यह घटना घटित हुई बुलडोजर चलाकर तहस-नहस करना चाहिए। घटना के दोषियों के परिजनों पर सख्त कार्रवाई करने का संदेश देना चाहिए

इस दौरान आम आदमी पार्टी की उपाध्यक्ष रजिया बेग, रविंद्र सिंह आनंद(गढ़वाल मीडिया प्रभारी), नितिन जोशी(अध्यक्ष युवा विंग), पंकज अरोड़ा(प्रदेश अध्यक्ष परिवहन विंग), प्रवक्तागण-कमलेश रमन, विपिन खन्ना, अशोक सेमवाल, सी० पी० सिंह, सुदेश सैनी, सुशील सैनी, रिहाना प्रवीण, सुधा पटवाल, जय कश्यप, हरी सिमरन सहित कई अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.