बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कह दी कई बड़ी

बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कह दी कई बड़ी

देहरादून: बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कह दी कई बड़ी बातें उन्होंने कहा कि मैं किसी की आलोचना नहीं करता। 45 साल से कांग्रेस का सक्रिय कार्यकर्ता रहा किशोर उपाध्याय।

आर एस एस से प्रभावित होकर ली बीजेपी की सदस्यता किशोर उपाध्याय

उत्तराखंड की रक्षा, देश की रक्षा तभी संभव है जब उत्तराखंड खुशहाल रहेगा, सुखी रहेगा। उस भावना को लेकर लंबे समय से मेरी चर्चा हुई। वनाधिकारों को लेकर मुझे विश्वास है कि मेरी भावनाओं को संरक्षण इन साथियों से और प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलेगा:- भाजपा में शामिल होने पर किशोर उपाध्याय

मैने हमसे सरोकारों की राजनीति की है, मेरा और टिहरी गढ़वाल का सरोकार है, आज जो भी हूं टिहरी की वजह से हूं। पीएम मोदी ने 2014 में कहा गंगा ने उन्हें बुलाया है,आज गंगोत्री से कासी तक काम हुआ है। चुनाव है और मेरी भावना जो है और मेरी भावनाओं को यहां से संरक्षण मिलेगा प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है। जल जंगल की मुहीम को संरक्षण मिलेगा। मैं किसी की आलोचना नही करूंगा, मैं उनका धन्यवाद देता हूं। मैने कभी किसी विचारधारा का विरोध नही किया। आरएसएस का काम मैने जो देखा मैं उससे प्रभावित हुआ,और आज बीजेपी में हूं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.