अन्य राज्यराष्ट्रीय

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के बाद मचा बवाल, इंदौर में रणवीर सिंह के खिलाफ लोग सड़कों में उतरकर कर रहे विरोध प्रदर्शन

इंदौर: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के बाद बवाल मचा हुआ है, जहां एक तरफ लोग एक्टर को सोशल मीडिया में ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं देश के कई हिस्सों में उनके फोटोशूट के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में भी रणवीर सिंह के खिलाफ लोग सड़कों में उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं लोगों ने नेकी की दीवार पर एकत्रित होकर एक्टर के लिए कपड़े भी जुटाएं हैं।

दरअसल एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने के बाद से एक्टर रणवीर सिंह विवादों में घिर गए हैं। इंदौर में उनके खिलाफ लोगों ने अनूठा प्रदर्शन करते हुए कचरा एकत्रित करने वाली पेटियों के साथ कपड़े जुटाए गए और मानसिक कचरा दूर करने की बात कही। प्रदर्शनकारियों ने इंदौर में देश से मानसिक कचरे को फेंकने की अपील की और एक्टर के लिए कपड़े इकट्ठे किए।

वायरल फोटो का बैनर लगाकर जुटाए कपड़े

प्रदर्शनकारियों ने शहर में ‘नेकी की दीवार’ के पास रणवीर सिंह के वायरल फोटो का बैनर लगाकर कपड़े जुटाए। रणवीर के वायरल फोटोशूट के विरोध में कुछ लोगों ने इस मुहिम को शुरू किया है। उनका कहना है कि रणवीर सिंह यूथ आइकन है, जिन्हें युवा फॉलो करते हैं। इस तरह का फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है।

प्रदर्शनकारियों के मुताबिक रणवीर सिंह के फोटो शूट का पूरे देश में विरोध हो रहा है। नीरज याग्निक ने कहा कि रणवीर सिंह को सस्ती लोकप्रियता के लिए बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। वे यूथ आइकन हैं। इन्हें लाखों युवा पसंद करते हैं। रणवीर के इस फोटो शूट से उन युवाओं पर क्या असर पड़ेगा। इस प्रकार की नग्नता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बता दें मुबंई में महिलाओं ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *