उत्तराखंड

अपनी बातों से जीता ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैंस का दिल

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को स्टाइलिश लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. ऐश्वर्या अपनी स्टाइलिश लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है. ऐश्वर्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी एक बात से फैंस का दिल जीत लिया, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी शानदार एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों से हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है, ऐश हमेशा अपनी खूबसूरती और लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बानी रहती है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की ये स्पॉट

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के मुंबई एयरपोर्ट से उनकी शानदार लुक से ज्यादा तो एक्ट्रेस की बाते इंटरनेट पर वायरल हो रही है। हालांकि यह पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब ऐश्वर्या ने अपनी बातों से लोगों का दिल न जीता हो. आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन स्पॉट हुई जहां वीडियो में ऐश्वर्या फुल ब्लैक आउटफिट में शानदार लुक में नजर रही हैं. और अपने बालों को खुला रखा है, और साथ ही रेड लिपिस्टक के साथ अपने शानदार लुक को पूरा करके अपनी सुर्खियां बटोर रही है.

तो वहीं आराध्या ने हुडी और जीन्स पहनी हुई है. आराध्या ने ब्लिंगी हेयर-बैंड पहना रखी है।जब ऐश्वर्या और आराध्या मुंबई एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर रही थी तभी एक्ट्रेस ने पैपराजी से कहा take care आप लोग गिरने वाले हो, ऐश की इसी बात के चलते फैंस ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जहां ऐश्वर्या और आराध्या की विडिओ इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *