पोस्टल बैलेट को लेकर छिड़ी सियासी रार के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस पर हमला बोला, कहा कि ‘कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान की होड़ लगी’

पोस्टल बैलेट को लेकर छिड़ी सियासी रार के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस पर हमला बोला, कहा कि ‘कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान की होड़ लगी’

देहरादून: पोस्टल बैलेट को लेकर छिड़ी सियासी रार के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान की होड़ लगी है। पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के साथ जारी वीडियो इसी परंपरा का हिस्सा है। कौशिक ने आरोप लगाया की राजनीतिक विद्वेष के चलते फर्जी वीडियो वायरल किया गया।

गोपनीय प्रक्रिया का वीडियो वायरल करना गलत

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी पुख्ता प्रमाण और जांच के इतने वरिष्ठ नेता का सैनिकों के मतदान को लेकर चुनाव की गोपनीय प्रक्रिया का वीडियो वायरल करना भारतीय सेना का अपमान है। यह साबित करता है कि कल तक दिवंगत जनरल बिपिन रावत के कट आउट लगाकर प्रचार करना, कांग्रेस पार्टी का वीर जवानों के प्रति सम्मान का ढकोसला मात्र था।

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे सभी विधानसभा बूथों से जमीनी हकीकत सामने आ रही है वैसे-वैसे भाजपा की सत्ता में वापसी तय हो गई है। अब चूंकि कांग्रेस को भी इसका बखूबी अंदाजा हो गया है। इसलिए वह हमेशा की तरह ईवीएम में छेड़छाड़ व डाकपत्रों में धांधली को लेकर बगैर सिर पैर के आरोप लगाकर अभी से हार का ठीकरा संवैधानिक संस्थाओं पर फोड़ने की तैयारी कर रही है।

भितरघात के आरोपों पर ये बोले कौशिक

भाजपा में चुनाव के दौरान पार्टी विधायकों की भितरघात की शिकायतों पर कौशिक ने कहा कि यह मामला संगठन के संज्ञान में है। आरोप लगाने वाले लिखित में देंगे तो पार्टी उचित कार्रवाई करेगी।

हमारी पूर्ण बहुमत सरकार आ रही है

कौशिक ने दावा किया कि प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। इसलिए पार्टी को किसी की भी जरूरत नहीं है। उनसे पूछा गया था कि सूत्रों से यह जानकारी मिल रही है कि केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड में सरकार बनाने की जिम्मेदारी केंद्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय को सौंपी है, कौशिक ने इसे निराधार बताया।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.