मनोरंजन

आलिया भट्ट के साथ फिल्म करना चाहते हैं अनुराग कश्यप लेकिन इस वजह से नहीं बन पा रही बात

आलिया भट्ट ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लेकर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू तक अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फैमिली लाइफ भी एंजॉय कर रही हैं और इसके साथ-साथ अपने करियर को भी लेकर चल रही हैं। इंडस्ट्री में तमाम निर्माता-निर्देशक आलिया की एक्टिंग का लोहा मानते हैं। इनमें अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। हाल ही में अनुराग ने आलिया की दिल खोलकर तारीफ की है।

कॉल करके करते हैं तारीफ आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ करने के बावजूद अनुराग कश्यप यह भी मानते हैं कि वह आलिया भट्ट के साथ काम नहीं कर सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग कश्यप ने आलिया भट्ट को देश की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मर कहा। अनुराग ने कहा कि जब भी उन्हें आलिया का काम पसंद आता है, वह हमेशा उन्हें कॉल करते हैं, लेकिन जब उन्हें उनका काम पसंद नहीं आता तो हमेशा चुप रहते हैं।

निर्देशक ने बताया काम करने का तरीका इसके अलावा अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि अगर कोई अभिनेता उनके साथ काम करने से झिझकता है, तो वह तुरंत पीछे हट जाते हैं। अनुराग ने कहा, ‘मैं एक से अधिक बार एक्टर्स को अप्रोच नहीं करता। अगर वे स्क्रिप्ट में कुछ एडजस्टमेंट करने को बोलते हैं, तो मैं करता हूं, लेकिन अगर झिझकते हैं तो मुझे पीछे हटने के लिए यह वजह काफी होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *