फिल्म पठान के रिलीज होने के पहले दिन ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

फिल्म पठान के रिलीज होने के पहले दिन ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

हरिद्वार:- शाहरुख खान व दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज होने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने रोशनाबाद पेंटागन मॉल पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए अंदर घुसने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया और उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गए। दूसरी तरफ देहरादून में फिल्म देखने के लिए लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली। राजधानी में न्यू एंपायर हॉल में फिल्म देखने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ी। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सिनेमा हॉल के बाहर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे।

पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग से शुरू हुआ विवाद रिलीज के बाद भी जारी है। हालांकि फिल्म के कुछ सीन हटाए जाने के बाद बड़े पैमाने पर किया जा रहा विरोध अब शांत होने लगा है, लेकिन फिल्म रिलीज के पहले ही दिन धर्मनगरी हरिद्वार में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। पेंटागन मॉल पहुंचे कार्यकर्ताओं ने फिल्म बंद कराने की मांग करते हुए नारेबाजी की।

सूचना पर इंस्पेक्टर सिडकुल रमेश तनवार पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को रोका। कार्यकर्ताओं के धरना देकर बैठने पर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रोशनाबाद पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां से उन्हें निजी मुचलका पर रिहा किया गया।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *