IPL 2022 के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका, कोच साइमन कैटिच ने पद से दिया इस्तीफा

IPL 2022 के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका, कोच साइमन कैटिच ने पद से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है। टीम के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि कैटिच ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के खत्म होने के बाद ही अपना इस्तीफा दे दिया। आईपीएल 2022 के लिए नीलामी खत्म होने के बाद अब लीग की शुरुआत होने वाली है और उससे पहले कैटिच का जाना फ्रेंचाइजी के लिए खतरा साबित हो सकता है। 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की कोचिंग की जिम्मेदारी अभी टॉम मूडी के हाथों में है।

कैटिच के इस्तीफे की वजह फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, सलामी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर के हैदराबाद टीम में न खरीदे जाने से कैटिच नाराज थे। हैदराबाद ने इस बार नीलामी में वॉर्नर को नहीं खरीदा है। वॉर्नर इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद ने निकोलस पूरन को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने विंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन  को 10.75 करोड़ में अपने साथ जोड़ा। इस फ्रेंचाइजी ने बॉलिंग ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर  को 8.75 करोड़ रुपये में खरीदा। इनके अलावा इस ‘ऑरेंज आमी’ ने रोमारियो शेफर्ड, टी नटराजन, एडेन मार्करम, मार्को जानेसन, सीन एबट, राहुल त्रिपाठी और ग्लेन फिलिप्स को टीम में शामिल किया है।

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले इन 3 खिलाड़ियों को किया रीटेन

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले केन विलियमसन, अब्दुल समद और उमरान मलिक को रीटेन किया था। फ्रेंचाइजी ने विलियमसन को 14 करोड़ में जबकि समद और उमरान मलिक को 4-4 करोड़ में टीम में बरकरार रखा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.