मुख्यमंत्री मनोहर लाल के गढ़ में भाजपा को लगा करारा झटका

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के गढ़ में भाजपा को लगा करारा झटका

करनाल:- मुख्यमंत्री मनोहर लाल का गढ़ माने जाने वाला करनाल जिले से बीजेपी को करारा झटका लगा है, दरअसल जिले के चारों नगरपालिकाओं से बीजेपी पार्टी के लिए बुरी खबर सामने आई है। हालांकि भाजपा विधायक हरविंद्र कल्याण की प्रतिष्ठा से जुड़ी उनके गृहनगर घरौंडा नगर पालिका की सीट अंतिम दौर में सिर्फ 31 मतों से भाजपा जीत सकी है, यहां शुरू से ही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुरिंद्र कुमार आगे चलते रहे, लेकिन अंतिम दौर में मात खा गए। इस क्षेत्र में आम आदमी पार्टी भी कहीं भी अपना खाता नहीं हो पाई है। निसिंग, असंध और तरावड़ी नगरपालिका में निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपना परचम लहराया है।

घरौंडा में कुल 11 दौर की मतगणना में दसवें चक्र तक आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुरिंदर कुमार ने भाजपा प्रत्याशी हैपी लक गुप्ता को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंतिम चक्र में हैपी लक गुप्ता ने 5108 मत लेकर आप के सुरिंदर कुमार को 31 मतों से पराजित कर दिया। सुरिंद्र कुमार को 5077 मत मिले। इसी तरह तरावड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार बंसल ने 7059 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी राजीव नारंग को 538 मतों से हरा दिया। राजीव नारंग को 6521 मत मिले हैं।

निसिंग नगरपालिका से निर्दलीय प्रत्याशी रोमी सिंगला ने 4473 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय जनकराज को 2300 मतो से हरा दिया है। जनकराज को 2173 मत मिले हैं। असंध नगर पालिका में निर्दलीय प्रत्याशी सतीश कटारिया ने शुरू से ही बढ़त बनाकर रखी। उन्होंने 4408 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी कमलजीत लाडी को 553 मतो से पराजित कर दिया। कमलजीत लाडी को 3855 मत मिले हैं।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.