उत्तराखंडक्राइम

होटल में मिले प्रेमी युगल के शव, लड़का फांसी पर झूला तो लड़की ने पिया जहर

ऋषिकेश: धर्म नगरी ऋषिकेश में आज एक घटना ने पूरे शहर को हतप्रभ कर दिया । यहां एक होटल में प्रेमी युगल के शव बरामद किए गए।

आज दिनांक 20 फरवरी 2023 को होटल मधुबन इन, कोयल घाटी ऋषिकेश के संचालक द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में सूचना दी गई कि एक युवक एवं युवती के द्वारा दिनांक 19 फरवरी 2023 की शाम को होटल में कमरा लिया गया था। आज होटल हाउसकीपिंग स्टाफ द्वारा जब कमरे को नॉक किया गया तो उनके द्वारा काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला गया।

प्राप्त सूचना पर कोतवाली ऋषिकेश से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, पुलिस द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो एक युवक का शव पंखे से लटका हुआ है तथा युवती का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ है, जिसके नाक से झाग निकल रहा था। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ उक्त युवक हिमांशु राजपूत निवासी अलीपुर नगला बिजनौर उत्तर प्रदेश एवं युवती वर्षा राजपूत निवासी सर्वहारा नगर काले की ढाल ऋषिकेश के द्वारा दिनांक 19 फरवरी को होटल में कमरा लिया गया था।

मौके की फोटो एवं वीडियोग्राफी करते हुए दोनों शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही हेतु दोनों शवों को एम्स मोर्चरी ऋषिकेश भिजवाया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *