किआ कारेन्स की बुकिंग 14 जनवरी से

किआ कारेन्स की बुकिंग 14 जनवरी से

नई दिल्ली: यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी किआ इंडिया ने किआ कारेन्स की बुकिंग 14 जनवरी से शुरू करने की घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि तीन कतार वाले रिक्रिएशनल वाहन कारेन्स को 5 ट्रिम लेवल्स – प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्जऱी और लक्जऱी प्लस में पेश किया जाएगा।

इसके साथ ही इसमें कई पावरट्रेन और सीटिंग के विकल्प भी मिलेंगे। सभी 5 ट्रिम लेवल में स्टैंडर्ड के रूप में मजबूत 10 हाई-सेफ्टी पैकेज दिया गया है फैमिली ड्राइव के लिए और भी सुरक्षित कार बनाएगा।

उसने कहा कि इसके साथ ही, इसमें 26.03 सेमी एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन के साथ नेक्स्ट जेनरेशन किआ कनेक्ट, 8 स्पीकर के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, वायरस और बैक्टीरिया से सुरक्षा के साथ स्मार्ट प्योर एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, दूसरी कतार की सीट वन टच इज़ी इलेक्ट्रिक टम्बल के साथ और स्काईलाइट सनरूफ जैसे कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए गए हैं।

कारेन्स तीन पावरट्रेन विकल्पों – स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 टी जीडीआई पेट्रोल और 1.5 सीआरडीआई वीजीटी डीजल के साथ उपलब्ध होगी। इसके अलावा, ग्राहकों को तीन ट्रांसमिशन विकल्पों – 6एमटी, 7डीसीटी और 6 एटी में से चुनने का विकल्प भी मिलेगा। वाहन को प्रीमियम से लक्जऱी ट्रिम्स में सेवन सीटर विकल्प में पेश किया जाएगा, जबकि लक्जऱी प्लस ट्रिम 6 और 7 सीटर दोनों विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.