मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रहेंगे आज कोटद्वार दौरे पर, अग्निवीर योजना का करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रहेंगे आज कोटद्वार दौरे पर, अग्निवीर योजना का करेंगे शुभारंभ

कोटद्वार: प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार पहुंचेंगे। जिसके बाद वह यहां गढ़वाल मंडल स्तरीय अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे। सीएम के कार्यक्रम के लिए जिला पुलिस और प्रशासन के द्वारा पूरी तैयारियां कर ली गई हैं। वे हेलीकाप्टर से दोपहर को करीब 1:30 बजे ग्रास्टनगंज हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह पनियाली वन विश्राम गृह पहुंचेंगे। जहां वह भोजन के बाद थोड़ी देर आराम करेंगे। 2:00 बजे वह मॉडल मांटेसरी स्कूल परिसर में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां कर ली गई हैं। जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं और सुरक्षा को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। डीएम ने पांडाल के साथ ही सभी व्यवस्था देख रहे अधिकारियों से कार्यक्रम की रूप रेखा के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने अतिथियों, पत्रकारों और आम नागरिकों की बैठने की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता दुगड्डा को कार्यक्रम स्थल पर समुचित व्यवस्था करने, बरसात का मौसम होने पर पंडाल को वाटर प्रूफ बनाने, मार्गों पर चूना मार्किंग करने और स्थानीय लोगों के आवागमन के लिए अलग से रूट बनाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पांडे, एएसपी शेखर चंद्र सुयाल, एसडीएम प्रमोद कुमार, तहसीलदार विकास अवस्थी, सीओ जीएल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का यह पहला कोटद्वार दौरा है। इससे पहले वह विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए सात फरवरी को कोटद्वार आए थे। उनके दौरे पर क्षेत्रवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाह टिकी है। यह माना जा रहा है कि वे भाजपा के चुनावी घोषणापत्र से संबंधित योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के लिए घोषणाएं कर सकते हैं।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.