नशे के विरुद्ध देहरादून पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 26 लाख 50 हजार कीमत की 265 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 02 तस्करो को SOG देहरादून ने किया गिरफ्तार

नशे के विरुद्ध देहरादून पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 26 लाख 50 हजार कीमत की 265 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 02 तस्करो को SOG देहरादून ने किया गिरफ्तार

देहरादून:- आज दिनांक 03-09-22 को SOG टीम द्वारा थाना नेहरु कॉलोनी क्षेत्र से मुखबीर की सूचना पर 02 अभियुक्तो

1- बबलू बेग पुत्र बाबू बेग तथा
2 – अफ़सत बेग पुत्र बाबू बेग को 265 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। पकडे गये दोनों अभियुक्त आपस में सगे भाई हैं एवं मूल रूप से जनपद बरेली उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।
अभियुक्तों के विरुद्ध थाना नेहरुकॉलोनी में अन्तर्गत धारा 8/ 21 एनडीपीएस एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्तो को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

पूछताछ में अभियुक्तो द्वारा बताया गया कि हम मूल रुप से बरेली उत्तर प्रदेश के रहने वाले है तथा पिछले 15 सालो से अपने परिवार के साथ देहरादून में रह रहे है। हम दोनो आपस में सगे भाई है तथा देहरादून में ऑटो चलाने का काम करते है। देहरादून में काफी शिक्षण संस्थान होने के कारण यहाँ बाहरी राज्यो तथा जनपदों से काफी संख्या में छात्र–छात्राएँ पढने के लिए आते है, जो आसानी से नशे की गिरफ्त में आ जाते है। इसी का फायदा उठाकर हम दोनो भाई बरेली से सस्ते दामों में स्मैक खरीद कर देहरादून लाते है तथा ऑटो चलाने की आड़ में उक्त स्मैक को देहरादून में अध्ययनरत स्कूल- कॉलेजो के छात्रो तक पँहुचाते हुये उनसे उसके ऊँचे दाम वसूल लेते है, जिससे हमें अच्छा खासा मुनाफा हो जाता है। आज भी हम उक्त स्मैक को बरेली से लेकर आये थे, जिसे हम देहरादून में छात्रो को बेचने के लिए जा रहे थे, तभी पुलिस द्वारा हमें पकड लिया गया।

बरामद स्मैक की अन्तरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत लगभग 26 लाख 50 हजार रुपये है।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *