मनोरंजन

मरून कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई दिखाई दी धडक़ गर्ल उर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, देखिए फोटोशूट की तस्वीरें

धडक़ गर्ल उर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का फैशन इतना कमाल है कि वह हर एक आउटफिट में और भी ज्यादा ग्लैमरस दिखती है। वह जब भी किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट होती हैं तो लोग उनके लुक्स पर से निगाह हटा ही नहीं पाते है। उनका फैशन ऐसा होता है जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले लेती है। जान्हवी के वॉर्डरोब कलेक्शन मेंग्लमैरस अटायर्स से लेकर सिंपल स्टाइल वाले सिल्हूट्स भी जुड़ा हुआ हैं।

ऐसा ही एक फोटोशूट रिसेन्टली जान्हवी ने करवाया है, जिसमें वह मरून कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस में नजऱ आ रही है। उनकी इस ड्रेस में बिलो द बस्ट पोर्शन पर टाइट फिटिंग के साथ माइक्रो प्लीट्स भी दिखाई दे रही है, इसमें उनकी साइड कर्व्स और टोन्ड ऐब्डमन हाईलाइट होने लगी है। उन ड्रेस में बैक डिटेलिंग भी बहुत खास थी क्योंकि इसे बैकलेस रखा गया था जिसे फ्लॉन्ट करने में जान्हवी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं फ्रंट पर ड्रेस का थाई-हाई स्लिट उनके टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहा है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने मेकअप पर खास ध्यान दिया।

उन्होंने ड्रेस से मैचिंग का आईशैडो, ब्लश विंग्ड आईलाइनर और पिंक कलर का लिप शेड भी लगा रखा है। जिसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ दिया है। उनका ये फोटोशूट बहुत किलर है जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी के पास कई फिल्म हैं जिनमें गुड लक जैरी, मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *