उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

कौबेश्वर पिण्डर घाटी फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित उत्तराखण्डी वीडियो गीत उरमा भग्यानी को 2 लाख से भी अधिक दर्शकों ने सराहा

देहरादून:- कौबेश्वर पिण्डर घाटी फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित उत्तराखण्डी वीडियो गीत उरमा भग्यानी को मात्र 8 दिनों में 2 लाख से अधिक दर्शकों ने अपना प्यार दिया गीत को गायक व अभिनेता मुकेश सती ने गाया है तथा इसके लेखक पदम सिंह हैं इसका फिल्मांकन चमोली जनपद के नारायणगड़ क्षेत्र के रमणीक गांव कौब में की गई है.

गीत का संगीत ए वायरस ने तैयार किया हुआ है, तथा वीडियो गीत की मुख्य भूमिकाओं में नताशा शाह व अजय सोलंकी ने अभिनय किया है, गीत का फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद जी द्वारा किया गया है तथा इस वीडियो गीत को उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध निर्देशक कांता प्रसाद ने निर्देशित किया है, गीत में बाल कलाकार वैभव सती ने बेहतरीन अभिनय किया है।

गीत को लोगों ने रिलीज होते ही अपने सर आंखों पर बिठा दिया है, जिसकी बदौलत मात्र 8 दिनों में उरमा भग्यानी गीत 2 लाख लोगों तक पहुंचा है, तथा सभी दर्शकों का अपार स्नेह मिल रहा है इस गीत के हिट लिस्ट में आने से गायक मुकेश सती चर्चाओं में बने हुए हैं। गीत को आप केपीजी फिल्मस प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर सर्च कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *