डिम्पी ओबेरॉय को एलीट वेडिंग अवार्ड से नवाजा

डिम्पी ओबेरॉय को एलीट वेडिंग अवार्ड से नवाजा

नई दिल्ली: डिम्पी ओबेरॉय को उनकी प्रतिभा और कुशलता के लिए हिल्टन आमेर, जयपुर में मौनी रॉय ने एलीट वेडिंग अवार्ड से नवाजा है। डिम्पी एक टेलेंटिड मेकअप आर्टिस्ट होने के साथ-साथ एक उद्यमी भी हैं। गिन्नी कपूर, साक्षी मलिक, उर्वशी रौतेला, सनी लियोन जैसे बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियों का इन्होने मेकअप किया है।

डिम्पी ओबेरॉय, एक्सक्लूसिव ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट, मेकओवर बाय ब्लशओन की संस्थापकका मानना है कि “मेकअप को सिर्फ किसी को सुंदर दिखाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पाद के रूप में देखा जाता है”। लेकिन ये एक आत्म-अभिव्यक्ति का जरिया है जो उम्र और जेन्डर की सभी सीमाओं को पार करता है”। “यह कला और विज्ञान का एक संयोजन है, साथ ही किसी की कल्पना, सरलता और दूसरों के लिए कड़ी मेहनत का उपहार है”।

डिम्पी ओबेरॉय ( ब्लशओन की संस्थापक) एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट हैं जो सालों से सुंदरता और सौंदर्यशास्त्र को फिर से परिभाषित कर रही हैं, और अपनी काबिलियत के दम पर सौंदर्य को संशोधित करने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं। मेकअप आर्टिस्ट होना इतना सरल नहीं है, ये एक ऐसे पेशा है जो समय- समय पर बदलता रहता है, हर दिन एक नया पहलु देखने को मिलता है, लेकिन डिंपी ने अपनी मेहनत और समर्पण के दम पर टॉप रेटेड ब्राइडल मेकअप आर्टिस्ट बनने के अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाया।

डिम्पी बचपन से ही एक सफल उद्यमी बनना चाहती थी, अपनी कुशलता और प्रतिभा के दम पर इन्होनें कई तरह के उद्योगों में काम करने का प्रयास किया है। लेकिन इन सब के बीच उन्होने कभी भी खुद को मेकअप से दूर नहीं किया। उन्होने अपने परिवार के लिए दुल्हन के कपड़े बनाकर अपने करियर की शुरूआत की थी। डिम्पी का इस मुकाम तक पहुंचना इतना आसान नहीं था, लेकिन उन्हे अपनी काबिलियत पर पूरा यकीन था, उनका दावा है अपने सपनों तक पहुंचने के लिए धैर्य और उत्साह होना चाहिए। इनसे आपको अपने सपनों को सच करने की ताकत मिलती है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.