अन्य राज्यराष्ट्रीय

रेप की कोशिश में नाकाम होने पर महिला को चलती ट्रेन से फेंका नीचे, विरोध कर रहे रिश्तेदार को भी धकेला

मुज्जफरपुर : मुज्जफरपुर से गुजरात जा रही सूरत एक्सप्रेस में बदमाशों ने एक महिला से रेप करने की कोशिश की। जब महिला ने विरोध किया तो महिला के साथ उसके रिश्तेदार को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला ग्वालियर के बिलौआ थाना इलाके का है। 19 जून को मजदूर महिला अपने रिश्तेदार के साथ सूरत एक्सप्रेस में सवार होकर लखनऊ से गुजरात के सूरत जा रही थी। महिला झारखंड के पालमू जिले की रहने वाली है। इस ट्रेन में ग्वालियर से पांच लोग सवार हुए। वह सभी महिला की सामने वाली सीट पर बैठे थे। कुछ देर बाद ही आरोपियों ने महिला के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

पीडि़ता ने बिलौआ थाना पुलिस को बताया कि आरोपी उसका फोटो खींच रहे थे। उसने विरोध किया तो उसे और उसके रिश्तेदार को पीटने लगे। इसके बाद महिला और उसका रिश्तेदार ट्रेन के गेट के पास जाकर खड़े हो गए। आरोपियों ने वहां पहुंचकर महिला के साथ रेप करने की कोशिश की।

जब महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे और रिश्तेदार को चलती ट्रेन से बरौड़ी गांव के पास फेंक दिया। सोमवार को रातभर महिला और उसका रिश्तेदार रेलवे ट्रैक के पास बेहोश पड़े रहे। अगले दिन मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो तुरंत सूचना पुलिस को दी। वहीं महिला और उसके रिश्तेदार को गैंगमैन और ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता के बयान दर्ज किए। ग्वालियर के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने एसडीओपी डबरा और थाना प्रभारी बिलौआ को टीम बनाकर मामले की जांच के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *