मनोरंजन

‘सैम बहादुर’ को लेकर नहीं कम हो रहा फैंस का क्रेज, 13वें दिन में हुई इतनी कमाई

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बीते दिनों में जमकर सुर्खियां बटोरी है। मौजूदा समय में सिनेमाघरों में ये मूवी अब तक फैंस को एंटरनेट कर रही है। रिलीज के 13 दिन बाद भी इस फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

जिसका अंदाजा आप ‘सैम बहादुर’ के 13वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के माध्यम से आसानी से लगा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने बुधवार को कितना कारोबार किया है।

13वें दिन ऐसी रही ‘सैम बहादुर’ की कमाई

1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को लेकर रिलीज के बाद से काफी अच्छा माहौल बना हुआ है। बेशक ये मूवी रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के मुकाबले कमाई के मामले में प्रभाव नहीं डाल सकी है, लेकिन एक सिनेप्रेमी के लिए डायरेक्टर मेघना गुलजार की ये मूवी एक शानदार एंटरटेनमेंट पैकेज है।

इस बीच ‘सैम बहादुर’ की रिलीज के 13वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार को बुधवार को विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.15 करोड़ का शानदार कारोबार किया है।

शानदार इसलिए कहा जा रहा है कि ये मूवी बीते 3 दिनों से 2 करोड़ से कम कलेक्शन नहीं कर रही है और एक धारा के साथ आगे बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब ‘सैम बहादुर’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी बढ़ोत्तरी हुई है।

इतने करोड़ के पार पहुंचा ‘सैम बहादुर’ का कारोबार

बुधवार के कमाई के आंकड़े को जोड़ दिया जाए ‘सैम बहादुर’ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नंबर्स में और सुधार हुआ है। बता दें कि अब तक विक्की कौशल की ये मूवी 63.30 करोड़ का नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। अनुमान ये लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मूवी 70-75 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *