खोखे में लगी आग, बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

खोखे में लगी आग, बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत

देहरादून:- कल देर रात साहब नगर छिदरवाला में एक खोखे में आग लगने से एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई है। प्राप्त सूचना से तत्काल थानाध्यक्ष रायवाला मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे तथा मौके पर पहले से मौजूद चिता मोबाइल के सहयोग से आग बुझाकर शव को खोखे से बाहर निकाला गया व 108 के माध्यम से एम्स अस्पताल ऋषिकेश भिजवाया गया।

घटना के संबंध में जानकारी करने पर ग्राम प्रधान ध्यान सिंह असवाल ने बताया कि इस खोखे मे हुकुम बहादूर उम्र लगभग 60 वर्ष, पिछले 01 वर्ष से रह रहा था जबकि उसका परिवार साहबनगर मे लगभग 20-30 वर्षों से रह रहा था, जिसकी पत्नी की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है व 02 लडके अन्यत्र नौकरी करते हैं। यह खोखे में अकेला रहता था। मृतक के बेटे देव बहादूर को उक्त घटना की सूचना दे दी गयी है तथा मृतक का दामाद अजय पुत्र प्रेम बहादुर निवासी साहब नगर छिद्दरवाला मौके पर मौजूद है।

मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि खोखे के अन्दर मोमबत्ती जली रहती थी, संभवत उसी कारण आग लगी होगी। मृतक उपरोक्त शराब पीने का आदी था। पुलिस द्वारा मृतक का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भिजवाया गया है। प्रकरण में जांच जारी है।

मृतक का विवरण

हुकुम बहादुर उम्र 60 वर्ष।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *