काफी समय से हरक को लेकर गुस्सा त्रिवेंद्र ने अब निकाला बाहर,कहा हरक सिंह रावत का जो चरित्र है वह मौसम की तरह बदलता रहता है।

देहरादून: हरक सिंह रावत को भाजपा ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है, वहीं कैबिनेट से भी पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हरक सिंह रावत पर इतनी बड़ी कार्रवाई होने के बाद अब हरक सिंह रावत कांग्रेस का गुणगान कर रहे हैं, जहां वह कांग्रेस को प्रदेश की पसंद बता रहे हैं तो लगातार यह भी कह रहे कि मैं पूरा ध्यान कांग्रेस की जीत पर लगाऊंगा फिर चाहे कांग्रेस पार्टी उन्हें टिकट दे या ना दे।

इन सबके बीच में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरक पर जोरदार हमला बोला है और उन्हें घड़ियाली आंसू बहाने वाला व्यक्ति बताया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह एक ऐसे राजनेता है जिन्होंने कोई भी पार्टी नहीं छोड़ी और कॉलेज से लेकर उनकी राजनीति के पूरे जीवन को देखा जाए तो वह कभी एक विधानसभा से चुनाव नहीं लड़े। उन्होंने कहा कि वह देवी देवताओं के नाम पर रोते भी हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके कॉलेज की राजनीति को याद करते हुए कहा कि मुझे आज भी याद है जब वह कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे और ठीक चुनाव से 3 दिन पहले उन्होंने उनका साथ छोड़ दिया और जाकर एनएसयूआई के बैनर तले चुनाव लड़ गए।

इनता ही नही वह कभी किसी एक दल के रहे ही नही कभी जनता दल फिर कांग्रेस फिर भाजपा फिर कांग्रेस यही करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत का जो चरित्र है वह मौसम की तरह बदलता रहता है। साथ ही उनकी कैरेक्टर की जो खास बात है वह है घड़ियाली आंसू बहाना। आंसू बहा कर के वह इमोशनल ब्लैकमेलिंग करते हैं जनता के साथ।

आपको बता दें हरक सिंह रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच जुबानी जंग बीच मैं जारी रही लेकिन पार्टी आलाकमान के निर्देश के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिर कभी भी हरक सिंह रावत पर बयान बाजी नहीं की लेकिन अब जबकि हरक सिंह रावत पार्टी में नहीं है तो ऐसे में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपना काफी समय से भरा हो गुस्सा बयान के माध्यम से निकाल दिया है।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.