उत्तराखंडक्राइम

कार से स्कूटी टच होने पर, किए थे चार फायर, कब्जे से अवैध पिस्टल व स्कूटी बरामद

हरिद्वार:- कल दिनांक 21.08.2023 को जनपद के कोतवाली मंगलौर थाना क्षेत्रांतर्गत भगवानपुर चंदनपुर निवासी युवक गुलनाद की गाड़ी (कार) बिझौली तिराहे के पास स्कूटी से जा रहे अंजू से हल्की टच हो गई जिस पर आग बबूला होते हुए अंजू ने थोड़ा आगे जाकर कार के आगे अपनी स्कूटी लगाई और कार के पास जाकर शीशा नीचे करवाकर कर ड्राइवर से स्कूटी टच होने पर बहस करी जो थोड़ी ही देर में गाली गलौज में बदल गई‌। जिस पर स्कूटी चालक अंजू द्वारा कार ड्राइवर गुलनाद पर जान से मारने की नीयत से चार फायर किये जो दाहिने कंधे, दाहिने कंधे का जॉइंट, दाहिने कोहनी एवं बाईं बाजू (सामने) लगे। गोली लगने से घायल गुलनाद को प्राथमिक चिकित्सा उपरांत हायर सेंटर रेफर किया गया। घायल के भाई शहरीयान की शिकायत पर कोतवाली मंगलौर पर धारा 341, 307 भा.द.वि. में मुकदमा दर्ज किया गया था।

देर रात फायर होने की सनसनीखेज सूचना पर गठित की गई पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास तथा आने जाने वाले रास्तों के सैंकड़ों सीसीटीवी कैमरा/फुटेज खंगालते हुए प्रत्येक बिन्दु पर गहराई से पड़ताल की एवं घटनास्थल से वैज्ञानिक आधार पर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए वांछित अभियुक्त की धरपकड़ हेतु डिजिटल एवं मैन्युअली काम करते हुए प्रकरण के खुलासे हेतु प्रयास किए।

लगातार भागदौड़ एवं त्वरित कार्यवाही के फलस्वरुप पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर सनसनीखेज घटना करने वाले वांछित अभियुक्त अंजू को घटना मे प्रयुक्त देशी पिस्टल, 03 खोखा व स्कूटी के साथ दबोचते हुए अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी है।

दबोचा गया अभियुक्त-
अंजु पुत्र करण सिह उर्फ करणा निवासी भगवानपुर चन्दपुर कोतवाली मंगलौर

अभियुक्त का आपराधिक इतिहास-
1- मु.अ.सं.-542/19 धारा 392 भा.द.वि. थाना चिलकाना सहारनपुर
2- मु.अ.सं.-548/19 धारा 307, 34 भा.द.वि. थाना चिलकाना सहारनपुर
3- मु.अ.सं.-552/19 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट थाना चिलकाना सहारनपुर

बरामद माल-
1- 32 बोर देशी पिस्टल – 01, तीन खोखा कारतूस
2- घटना मे प्रयुक्त स्कूटी -01

सड़क पर चलते समय गाड़ी हल्की टच हो जाना आम बात है लेकिन इसपर सरेआम 4 फायर झौंकना बिल्कुल ही गलत, ऐसी घटनाओं का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ता है, कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे –
एसएसपी अजय सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *