उत्तराखंडक्राइम

चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

हरिद्वार:- 23 जुलाई की शाम अज्ञात ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैवल्स कारोबारी के कनखल स्थित कार्यलय में दिए गए धमकी भरे पत्र को देख कारोबारी कपिल हंस निवासी ज्वालापुर द्वारा थाना कनखल में फिरौती मांगने व न देने पर गोली मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई गई।

शिकायत मिलते ही तत्काल अज्ञात आरोपियों को तलाशने में जुटी कनखल पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये सैकड़ों CCTV फुटेज खंगालते हुए साथ ही मैन्युअल पुलिसिंग भी जारी रखी। अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल शहनवाज़ उर्फ सोनू व इरफान उर्फ नोशद को बैरागी कैम्प से दबोचने में सफलता हासिल की।

अभियुक्त इरफान जो लगभग पिछले 5 वर्षों से हंस ट्रैवल्स के मालिक की गाडी चलाता है से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मालिक का बड़ा कारोबार देखकर मन में लालच आने की वजह से उसने अपने साथी शहनवाज से एक धमकी भरा पत्र लिखवाकर मालिक के घर पहुंचवाया जिसमें स्पष्ट लिखा था कि मांग पूरी न करने पर गोली मार दी जाएगी। अभियुक्तों को लगा कि उनके ऐसा करने से कारोबारी डर जाएगा और चुपचाप उनको पैसे दे देगा लेकिन कारोबारी द्वारा हरिद्वार पुलिस पर भरोसा जताया गया जिस पर हरिद्वार पुलिस खरी उतरी।

नाम पता अभियुक्त-
1.शहनवाज़ उर्फ सोनू पुत्र इखलाक निवासी मंडी का कुआ मोहल्ला मेदानयान ज्वालापुर
2. इरफान उर्फ नोशद पुत्र सत्तार अहमद निवासी उपरोक्त

जरा से लालच में आजकल के युवा बड़ा जोखिम उठा रहे हैं, हमारी नजर सभी पर है, गलती करने पर जेल जाना तय है : एसएसपी हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *