बजरंग बली की शरण में पहुंचे हरीश रावत, फोटो की साझा

बजरंग बली की शरण में पहुंचे हरीश रावत, फोटो की साझा

देहरादून: चुनावी भागदौड़ के बाद जैसे ही हरीश रावत को समय मिला वे बजरंग बली की शरण में पहुंच गए। उनकी दिन की शुरुआत पूजा से होती है, जिसके बाद वे जनसंपर्क के लिए निकल जाते थे। अब मतदान संपन्न हो चुका है तो हरीश रावत ने अपने आराध्य बजरंग बली की पूजा की।

चुनाव के दौरान नेताओं की दिनचर्या काफी व्यस्त रही। व्यस्तता इतनी है कि खाना, सोने के लिए कम ही समय मिलता था। वहीं मतदान के बाद जैसे ही हरीश रावत को फुरसत के कुछ पल मिले वे हनुमान जी की उपासना करते दिखाते दे रहे हैं। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर फोटो शेयर की है, जिसमें वे हनुमान जी की मूर्ति के आगे पूजा करते दिखाई दे रहे हैं।फोटो साझा करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिया है।

उन्होंने लिखा है “जयबजरंगबली ॐ हनुमते नमः”

विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम हरीश रावत काफी व्यस्त दिखाई दिए। उनके सामने अपनी विधानसभा सीट में प्रचार करने के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने का जिम्मा था। बीते दिन मतदान के दौरान भी हरीश रावत लालकुआं विधानसभा सीट में काफी सक्रिय दिखाई दिए थे। उन्होंने मतदान केन्द्रों का जायजा लेने के साथ ही जीत का दावा भी किया। चुनावी भागदौड़ से जैसे ही हरीश रावत को समय मिला वे बजरंग बली की शरण में पहुंच गए।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.