मात्र 24 घंटे में किया पुलिस ने लूट का खुलासा, चेन खरीदने वाला सुनार गिरफ्तार, घटना में प्रयोग की गई बाइक बरामद

मात्र 24 घंटे में किया पुलिस ने लूट का खुलासा, चेन खरीदने वाला सुनार गिरफ्तार, घटना में प्रयोग की गई बाइक बरामद

देहरादून:- जनपद देहरादून की पटेल नगर पुलिस ने क्षेत्र में हुई चेन लूट की एक घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। संबंध में पटेल नगर निवासी सुबोध थपलियाल ने सूचना दी थी कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी पत्नी के गले पर झपट्टा मारकर मंगलसूत्र लूट लिया और भाग गए। शिकायत दर्ज होने के बाद प्रभारी निरीक्षक पटेल नगर सूर्य भूषण नेगी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें मुखबिर एवं दूसरे माध्यमों से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को चयनित किया। मोटरसाइकिल के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए लुटेरे का नाम मोहम्मद कैफ निवासी कारकी ग्रांट पटेल नगर उम्र 22 वर्ष एवं इस लुटे हुए मंगलसूत्र को खरीदने वाला सुनार निवासी शाहनवाज थाना बेहट सहारनपुर एवं हाल निवास कारकी ग्रांट है।
प्रभारी निरीक्षक पटेल नगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि पकड़े गए लुटेरे ने मोटरसाइकिल के चेसिस एवं इंजन नंबर में भी गड़बड़ी करने की कोशिश की थी और उस पर काला टेप चिपका दिया था। मंगलसूत्र लूटते हुए भी महिला से खींचातानी हुई थी जिससे मंगलसूत्र का का आधा टुकड़ा रास्ते में ही गिर गया था और जबकि शेष लूटा हुआ मंगलसूत्र उसने कारकी ग्रांट में एक ज्वैलर को ₹14000 में बेच दिया था।

News Glint

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.