सीएम धामी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर सैकड़ों जनजाति परिवार के लोगों ने भाजपा में सदस्यता ग्रहण की

सीएम धामी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर सैकड़ों जनजाति परिवार के लोगों ने भाजपा में सदस्यता ग्रहण की

खटीमा:- उधमसिंह नगर जनपद के खटीमा में उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर सैकड़ों जनजाति परिवार के लोगों ने भाजपा में आस्था जताते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि 2022 का चुनाव नजदीक आते ही अन्य पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में आज खटीमा में भी उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी के नेतृत्व में सैकड़ों लोग कांग्रेस छोड़कर पुष्कर सिंह धामी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए।

वहीं गीता धामी पार्टी को मजबूती प्रदान करने हेतु दिन रात लगातार गांव-गांव, घर-घर घूम कर पार्टी का प्रचार प्रसार करते हुए लोगों को जागरूक कर रहीं है। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा खटीमा में जनजाति समुदाय के लोगों के लिए एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की स्थापना तथा महाराणा प्रताप की मूर्ति की स्थापना के साथ ही जनजाति समुदाय के लोगों के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं जिससे जनजाति समुदाय के लोग काफी प्रभावित और प्रफुल्लित हैं। भाजपा में शामिल हुए जनजाति समाज के लोगों का कहना है कि उत्तराखंड सीएम धामी जी जनजाति समाज के लिए लगातार बेहतर काम कर रहे हैं।

वहीं उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्य विकास कार्यों से प्रभावित होकर खटीमा विधानसभा में थारू जनजाति समाज के सैकड़ों लोगों ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि धामी जी सभी समाज को साथ लेकर हर क्षेत्र में सभी समाज के लोगों का कार्य कर रहे हैं। खटीमा के थारू जनजाति समाज के बच्चों के उत्थान और विकास लिए एकलव्य विद्यालय की स्थापना से जनजाति समाज में काफी जोश,उत्साह और खुशी है। गीता धामी ने अब की बार 60 बार का नारा बुलंद करते हुए पार्टी में शामिल सभी लोगों का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया।

Admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.